PIC: @rishabpant/Instagram
PIC: @rishabpant/Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली गई टी20 सीरीज़ (IND vs Wi T20 Series) में भारतीय टीम के उप-कप्तान बने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अब आराम दिया गया है। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरी और आखिरी मैच में भी मौजूद नहीं थे। अब वह अपने घर पर आराम फरमा रहे हैं। उन्होंने घर पहुंचते ही छुट्टियों का आनंद लेना शुरू कर दिया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Rishabh Pant Instagram) पर शेयर की है। 

    टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर से अपने फैंस के बीच फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह स्नकूर खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने इसी के साथ कुछ वीडियोज़ भी साझा किए हैं। ऋषभ के इस फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)  

    आपको बता दें कि ऋषभ पंत श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में नज़र नहीं आएंगे। उन्हें इस सीरीज में आराम दिया गया है। वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए टीम से जुड़ेंगे। दरअसल, ऋषभ पंत पिछले एक-दो साल में उन खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं, जो अधिकतर दौरों के मैच में शामिल हुए हैं। यही वजह है कि बीसीसीआई ने उन्हें बायोबबल से कुछ समय के लिए ब्रेक दिया है। 

    ज्ञाता हो कि, ऋषभ पंत के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट को भी आराम दिया गया है। विराट भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में नज़र नहीं आएंगे। हालांकि, वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दो मैचों में वह शामिल होंगे।