t20-blast-2022 when-first-time-match-ball-came-from-a-remote-controlled-car-delivered-the-match-ball-in-cricket

    Loading

    नई दिल्ली: खेल जगत (Cricket) में अक्सर नयी तकनीक का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर किया जाता है। कोरोना महामारी (Corona Virus) के बाद से खेल जगत में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। नियमों के साथ तकनीक में भी बड़े बदलाव हुई हैं। लेकिन, टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए।

    दरअसल, इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (T20 Blast 2022) के एक मैच के दौरान हैरान कर देने वाला नज़ारा देखने को मिला। इस मैच के दौरान एक कार मैदान में घुस आई। कार की छत पर क्रिकेट बॉल रखी थी। इस नज़ारे को देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    बता दें कि, यह कोई बड़ी नहीं बल्कि छोटी खिलौने वाली रिमोट कंट्रोल कार थी। बॉल को मैदान पर लाने के लिए इस कार का इस्तेमाल किया गया था। जब इस कार ने मैदान में आई, तो फैन्स भी हैरान रह गए और जमकर हंसने लगे। क्रिकेट में हमेशा बॉल अंपायर ही लाते हैं या उनके ही हाथों में होती है। लेकिन, इस मैच में अंपायर नहीं बल्कि रिमोट कार से बॉल को लाया गया।

    टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (T20 Blast 2022) यॉर्कशायर और सरे के बीच खेले गए मैच में बॉल को काफी अनोखे अंदाज़ से लाया गया। मैच में टॉस हारकर जब यॉर्कशायर के बल्लेबाज मैदान पर आए, उसी समय इलेक्ट्रिक कार के जरिए बॉल को मैदान में लाया गया। मैच में की बात करें तो, टॉस हारकर यॉर्कशायर पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 160 रन बनाए थे। जिसके जवाब में सरे की टीम 7 विकेट पर 159 रन ही बना सकी।