bcci president sourav-ganguly-turns-50-cricket-fraternity-extends-birthday-wishes-to-former-india-captain

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly Birthday) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोलकाता में जन्में को सौरव गांगुली को क्रिकेट के दुनिया में ‘दादा’ के नाम भी जाना जाता है। वह अपनी शानदार कप्तानी और बल्लेबाजी के लिए काफी मशहूर थे। वह अपनी दमदार बल्लेबाजी से अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छुड़वा थे।

    सौरव गांगुली (Sourav Ganguly Birthday) को उनके जन्मदिन पर फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विष कर रहे हैं। गांगुली की कप्तानी में डेब्यू करने वाले युवराज सिंह ने दादा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है।

    युवराज सिंह ने गांगुली को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो दादा! आप एक शानदार दोस्त, एक प्रभावशाली कप्तान और एक सीनियर खिलाड़ी रहे हैं, जिससे कोई भी युवा सीखना चाहेगा। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं। खास दिन। ढेर सारा प्यार और हमेशा शुभकामनाएं।”</p

    मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके लिखा, ”एक शानदार बल्लेबाज से लेकर एक जबरदस्त कप्तान और अब भारतीय क्रिकेट को लीड कर रहे हैं। मेरे पसंदीदा कप्तान और मेंटर सौरव गांगुली  को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

    चेतेश्वर पुजारा ने गांगुली के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”एक महान लीडर को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। सौरव गांगुली आपके विशेष दिन पर आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं। आगे एक अद्भुत वर्ष हो!”