PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया और नीदरलैंड्स (IND vs NED) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां, भारत ने 56 रनों से शानदार जीत दर्ज की। भारत का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में यह दूसरा मैच था। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन, टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर इस मैच में फ्लॉप रहे। वह केवल 9 रन बनाकर ही आउट हो गए। हालांकि, वह आउट नहीं थे, लेकिन उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया। 

    दरअसल, अंपायर ने केएल राहुल को LBW आउट दिया था, लेकिन बॉल विकेट पर लगी ही नहीं रही थी। ऐसे में अगर केएल राहुल यहां रिव्यू ले लेते तो वह आउट नहीं होते। केएल राहुल ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ इसे लेकर चर्चा की। लेकिन, बाद में वह पवेलियन की ओर लौट गए। 

    केएल राहुल के आउट होने के बाद से जब रिप्ले देखा गया तब साफ दिख रहा था कि बॉल स्टम्प को मिस कर रही है। जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के लिए केएल राहुल का फ्लॉप शो चिंता का विषय बन गया है। केएल राहुल इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ भी खास कमाल नहीं कर पाए थे और चार रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं, अब नीदरलैंड्स के खिलाफ भी वह सिर्फ 9 ही रन बना पाए। 

    मैच की बात करें तो, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इन सबके के कमाल की पारी के बदौलत टीम इंडिया 20 ओवर में 179 रन बना पाई थी। 

    वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड टीम इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। नीदरलैंड 20 ओवर में केवल 123 रन ही बना पाई। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। जबकि मोहम्मद शमी ने एक विकेट लिया।