the-hundred-andre-russell-played-brilliant-innings-and-help-manchester-originals-to-win-against-southern-brave

    Loading

    नयी दिल्ली: वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) अपने तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। रसेल का जब भी बल्ला चलता है, तब गेंदबाजों की धुनाई तो पक्की है। वहीं, रसेल जिस टीम की तरफ से खेलते है उस टीम को तो मौज होती है। अब एक बार फिर रसेल ने अपने बल्ले का कमाल दिखाते हुए सबको हैरान कर दिया है। 

    दरअसल, इंग्लैंड में ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में सदर्न ब्रेव (Southern Brave) और मैनचेस्टर ऑरिजिनल्स (Manchester Originals) के बीच मैच खेला गया। वहीं, टूर्नामेंट में रसेल मैनचेस्टर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। 

    मैनचेस्टर (Manchester Originals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन पर 188 रन बनाए थे। जिसके जवाब में सदर्न की टीम 84 गेंदों पर 120 रन ही बना सकी। मैनचेस्टर की तरफ से खेल रहे रसेल ने इस मैच में 23 गेंदों में 64 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में  278।26 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। इस दौरान उन्होंने ने छह चौके और पांच छक्के मारे। लेकिन रसेल ने कमाल आखिरी की पांच गेदों पर किया। 

    रसेल (Andre Russell) ने आखिरी पांच गेंदों पर माइकल होगन की जमकर धुनाई है। उन्होंने इन पांच गेंदों में दो छक्के और तीन चौके लगाए। उन्होंने आखिरी पांच बॉल में कुल 24 रन बनाये। जिसके दम पर उनकी टीम एक अच्छा स्कोर बना सकी। 

    आंद्रे रसेल (Andre Russell) के अलावा मैनचेस्टर के दो और बल्लेबाजों ने शानदार पारियां खेलीं। मैनचेस्टर के कप्तान जोस बटलर ने अर्धशतक लगाया। इस मैच में बटलर ने 42 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली। उनके अलावा फिल साल्ट ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों पर चार चौके, एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए।