This has been the ODI records of Babar Azam and Virat Kohli in the last 5 years, see the figures of two greats of cricket

    Loading

    -विनय कुमार

    अंतरराष्ट्रीय T20  क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam Captain Pakistan Cricket Team) ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कई मिसालें कायम की हैं। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज़ और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच माइकल हसी (Michael Hussey) की नज़र में डेविड मलान (Dawid Malan) इन दोनों खिलाड़ियों से बेहतर हैं। डेविड मलान ICC T20 World Cup, 2022 में हिस्सा ले रही इंग्लैंड की टीम में शामिल हैं।

    nowhere-near-guys-like-virat-kohli-dawid-malan

    गौरतलब है कि इंग्लैंड ने बीते शुक्रवार, 14 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में (AUS vs ENG T20I Series, 2022) 2-0 से जीत हासिल की। कैनबरा में खेले गए सीरीज के अंतिम मैच से ठीक पहले माइक हसी ने  विराट कोहली और बाबर आज़म से इंग्लैंड के बल्लेबाज़ डेविड मलान (Dawid Malan) की तुलना करते हुए उनकी तारीफ़ की। आपको याद दिला दें कि ICC T20 Batting World Rankings की ताज़ा रिपोर्ट में डेविड मलान छठे पायदान पर हैं।

    इंग्लैंड टीम की कोचिंग टीम के सदस्य माइक हसी ने कहा “यह कुछ ऐसा है जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी लाइफ में एक इंग्लिश टीम के कैंप में होऊंगा। खैर, मलान (Dawid Malan) को बधाई, जो आज इंग्लैंड की तरफ से अपना 50 वां मैच खेल रहे हैं। यकीनन, आपके करियर अभी तक बेहतरीन रहा है।

    इंग्लैंड की तरफ से 4 सेंचुरी में से एक, T20I क्रिकेट के इतिहास में अब तक के दूसरे सबसे बड़े रनबाज़, एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के ठीक बाद, कुछ वक्त के लिए दुनिया ने नंबर वन प्लेयर और सबसे तेज गति से 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी। विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आज़म (Babar Azam) से बेहतर। ऐसा मेरा मानना ​​है। कुछ मुकाबलों में बहुत तेज़।”

    गौरतलब है कि ICC T20 World Cup, 2022 में इंग्लैंड की पहली भिड़ंत 22 अक्टूबर को अफगानिस्तान से (AFG vs ENG T20 World Cup, 2022) होगी।