File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त से होने वाला है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान (SL vs AFG) के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK Asia Cup 2022) के बीच होना है। इस मैच का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतज़ार है। यह मैच 28 अगस्त को दुबई (Dubai) में खेला जाएगा। वहीं, अब एशियन क्रिकेट काउंसिल (Asian Cricket Council) ने इस टूर्नामेंट की टिकट की बिक्री के बारे में जानकारी दी है। 

    एशियन क्रिकेट काउंसिल ने ट्विटर के जरिए एशिया कप के मुकाबले की टिकट के बुकिंग की तारीख का ऐलान किया है। साथ ही काउंसिल ने ट्वीट में वेबसाइट का लिंक भी दिया है, जिसके जरिए टिकट बुक किए जा सकेंगे। इसकी शुरुआत 15 अगस्त से होगी। ऐसे में अब फैन्स भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट भी बुक कर पाएंगे। उम्मीद है कि बुकिंग शुरू होने के कुछ ही समय में भारत-पाकिस्तान मैच की सभी टिकट्स बिक जाएंगी।

    गौरतलब है कि टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त को होगा। जबकि इसका फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को दुबई में खेला जाएगा। इससे पहले सुपर फोर के 6 मुकाबले होंगे। सुपर फोर का पहला मैच शारजहां में 3 सितंबर को होना है। जबकि इसका आखिरी मुकाबला फाइनल से दो दिन पहले 9 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच दुबई में होंगे। सुपर फोर के पहले मैच को छोड़कर बाकी सभी मुकाबले दुबई में ही खेले जाएंगे।