CSK Player Tushar Deshpande Married with Nabha Gaddamwar
तुषार देशपांडे और नाभा गद्दामवार (PIC Credit: CSK X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपर सींग (Chennai Super Kings) के स्टार खिलाड़ी तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने शादी रचा ली है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी शादी की तस्वीरें (Tushar Deshpande Wedding Photo) जमकर वायरल हो रही है। तुषार ने नाभा गदमवार (Nabha Gaddamwar) को अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में चुना है। तुषार ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।  लोग उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।  

तुषार ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नाभा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तुषार के शादी में करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ कुछ दोस्तों को भी इनवाइट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तुषार और नाभा स्कूल के समय से एक-दूसरे को जानते हैं। साथ ही उन्होंने कॉलेज भी एक साथ ही की है। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Deshpande (@tushardeshpande96)

तुषार और नाभा ने 21 दिसंबर को शादी की है। इससे पहले 12 जून को सगाई की थी। अगर नाभा की बात करें तो उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे तुषार की स्कूल क्रश रही हैं और अब सालों बाद दोनों ने शादी कर ली है। दोनों ही काफी सुन्दर दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) जे जरिए खिलाड़ी को शादी की बधाई दी है। 

तुषार देशपांडे की बात करें तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के अहम गेंदबाज हैं। कई मौकों पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके टीम को विकेट चटका कर दिए हैं। तुषार का घरेलू मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन रहा है। अगर तुषार के आईपीएल करियर को देखें तो उन्होंने अभी तक 23 मैच खेले हैं। जहां उन्होंने 25 विकेट अपने नाम किए हैं। तुषार का एक आईपीएल मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 45 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है।