PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर हैं। जहां उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। विराट कोहली न तो टेस्ट में कुछ कमाल कर पाए और न ही टी20 और ODI सीरीज (IND vs ENG Series) में। जिसके बाद से वह आलोचना का शिकार भी हो गए हैं। कई क्रिकेट दिग्गज उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके समर्थन में सामने आए हैं। विराट कोहली का बुरा दौर काफी लंबे समय से उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। ऐसे में अब वह भगवान की भक्ति करने लगे हैं। 

    दरअसल, विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में अपनी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ हैं। दोनों लंदन में आयोजित एक भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में नज़र आए हैं। इस कार्यक्रम में पहुंचे कोहली और अनुष्का की तस्वीरें काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by hanuman dass, go dharmic (@hanuman_dass)

    यह भजन-कीर्तन का कार्यक्रम फेमस अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने आयोजित किए थे। वह भक्ति गीतों के लिए काफी मशहूर हैं। कोहली और अनुष्का भी उनका कीर्तन सुनने वहां पहुंचे थे। कृष्णा दास के शिष्यों में से एक हनुमान दास ने सोशल मीडिया एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कोहली और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं।

    बता दें कि, टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में दोनों टीम अभी 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का आखिरी यानी निर्णायक मुकाबला रविवार (17 जुलाई) को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। हालांकि, इस समय विराट कोहली चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं, इंग्लैंड दौरे के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए जाएगी, जहां टीम ODI और टी20 सीरीज खेलेगी। लेकिन, विराट कोहली इन दोनों सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं।