Virat Kohli 28th Test century
Pic : BCCI

Loading

अहमदाबाद : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही रोमांचक टेस्ट सीरीज (India-Australia Test series) का चौथा और आखिरी मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा है। तो वहीं क्रिकेट विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। चौथे टेस्ट के चौथे दिन विराट ने अपना शतक पूरा कर लिया है। 

विराट ने लगाया 28वां शतक

दरअसल, क्रिकेटर ने 241 गेंद में अपने 100 रन पूरे किए। जी हां, आपने सही सुना। इतना ही नहीं विराट अब तक अपनी पारी में पांच चौके लगा चुके हैं।आपको बता दें कि विराट कोहली ने टेस्ट में 28वां शतक लगाया है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह उनका 75वां शतक है। 

जिसके बाद अब भारत का स्कोर पांच विकेट पर 400 रन के पार जा चुका है। बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज 3-1 से अपने नाम करना चाहेगी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। 

BCCI ने दी बधाई 

जहां कोहली ने अहमदाबाद में शानदार बल्लेबाजी की है। तो वहीं विराट के इस शानदार शतक पर BCCI ने भी बधाई दी है। BCCI ने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने यहां गर्मी से जूझते हुए बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ शीर्ष पर आए, टेस्ट क्रिकेट में उनका 28वां शतक है।