Welsh Fire Women beat Birmingham Phoenix Women, Shabnim Ismail won the match and became Player of the Match

Loading

The Hundred Women’s Competition, 2023 में 14वां मुकाबला एजबस्टन (Edgbaston, Birmingham)  के  मैदान में गुरूवार की शाम  Birmingham Phoenix Women vs Welsh Fire Women में हुआ। इस मुकाबले में Welsh Fire Women की टीम ने बाज़ी मारी।

द हंड्रेड वूमेंस क्रिक्रेट टूर्नामेंट के 14वें मैच में टॉस बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix) ने जीता और पहले फील्डिंग ली। पहले बल्लेबाज़ी करने मैदान में उतरी Welsh Fire की टीम ने 100 गेंदों में 7 विकेट पर 137 रन बनाए और Birmingham Phoenix को जीत के लिए 100 गेंदों में 138 रनों का टारगेट दिया। टीम की कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ Tammy Beaumont ने 40 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। 

Welsh Fire से मिले टारगेट को चेज़ करने मैदान में उतरी Birmingham Phoenix की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए जीत के करीब पहुंच रही थी, लेकिन वेल्श फायर की धारदार बोलिंग और कसी हुई फील्डिंग की वजह से बर्मिंघम फीनिक्स 100 गेंदों में 4 विकेट के नुकसान पर 134 रन ही बना सकी, मुट्ठी में कसी जा रही जीत फिसल गई और उसे 3 रन से हार का सामना करना पड़ा। Birmingham Phoenix की तरफ़ से सलामी बल्लेबाज़ Tess Flintoff ने 45 गेंदों में 6 चौकों की मदद से अपनी टीम के लिए सबसे ज़्यादा 55 रन बनाए। Amy Jones ने 34 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 48* रनों की नाबाद पारी खेली। 

Welsh Fire की तरफ़ से घातक गेंदबाज़ Shabnim Ismail ने 20 गेंदों में 7 डॉट गेंदों के साथ 31 रन देकर 3 विकेट चटका कर अपनी टीम Welsh Fire को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें Player of The Match चुना गया। 

Welsh Fire Women की प्लेइंग इलेवन

Tammy Beaumont(c), Hayley Matthews, Sophia Dunkley, Georgia Elwiss, Laura Harris, Sarah Bryce(w), Emily Windsor, Freya Davies, Alex Griffiths, Shabnim Ismail, Claire Nicholas.

Birmingham Phoenix Women की प्लेइंग इलेवन

Evelyn Jones(c), Sophie Devine, Amy Jones(w), Erin Burns, Abigail Freeborn, Tess Flintoff, Emily Arlott, Issy Wong, Sterre Kalis, Hannah Baker, Katie Levick.

-विनय कुमार