wi-vs-ban-test match kemar-roach-added-to-west-indies-squad-for-the-1st-test-match-against-bangladesh

    Loading

    सेंट जोंस: बांग्लादेश और वेस्टइंडीज (Bangladesh vs West Indies) के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। वहीं, पहले टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज के लिए अच्छी है। वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच (Kemar Roach) को में टीम में जगह मिल गयी है। वह अब पूरी तरह हैमस्ट्रिंग चोट से उबर चुके हैं।

    क्रिकेट वेस्टइंडीज (Windies Cricket) ने बुधवार को कहा कि रोच चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। उन्हें सर्रे के लिये इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप खेलते समय चोट लगी थी। रोच वेस्टइंडीज के लिये 71 मैचों में 242 विकेट ले चुके हैं। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 25 जून से शुरू होगा।  

    वेस्टइंडीज के हेड कोच फिल सिमंस ने केमार रोच (Kemar Roach) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘ये हमारे लिए काफी अच्छी बात है कि केमार रोच इस टेस्ट मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं। युवा खिलाड़ियों के लिए वो हमेशा से ही एक प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। अब वो इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो लगभग 250 विकेट चटका चुके हैं और उनके पास काफी अनुभव है। ना केवल मैदान बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी उनका एक्सपीरियंस टीम के काफी काम आएगा। मुझे काफी खुशी हो रही है कि वो फिट हैं और उम्मीद करता हूं कि वो मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’