हाथ में लौकी लिए युजवेंद्र चहल ने शेयर की तस्वीर, युवराज सिंह ने ले लिए मज़े- देखे फोटो

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में गेंदबाज ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह हाथ में लौकी लिए दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस फोटो पर लोगों जबरदस्त मीम्स भी बना रहे हैं। साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी चहल की फोटो पर मज़ेदार कमेंट किया है। 

    दरअसल, युजवेंद्र चहल ने हाल ही में वेब-सीरीज़ पंचायत-2 को लेकर एक पोस्ट किया। जिसमें वह लौकी हाथ में लिए हुए हैं। उनकी इसी फोटो पर युवराज सिंह ने उनके मज़े लिए। युवी ने कमेंट करते लिखा कि तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है। युवी के अलावा कई यूज़र्स भी युजवेंद्र चहल के फोटो पर कई मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

    बता दें कि, पंचायत-2 वेब सीरीज़ में लौकी ने एक अहम किरदार निभाया है। लौकी का पहली सीरीज और दूसरी सीरीज दोनों में ही बहुत बार ज़िक्र किया गया है। जो सोशल मीडिया पर एक मीम कंटेंट बन चुका है। 

    अगर युजवेंद्र चहल की बात करें तो, उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में धमाल मचा दिया था। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए चहल इस साल के आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज रहे। जिन्होंने एक सीजन में 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम किया। वहीं, 9 जून से शुरू होने वाले भारत-साउथ अफ्रीकी सीरीज में भी नज़र आने वाले हैं।