Messi assisted two goals, Inter Miami won 3-1

    Loading

    दोहा : फीफा विश्व कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का फाइनल मैच 18 दिसंबर को खेला जाने वाला है। इस टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच अर्जेंटीना (Argentina) और डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच का काउंटडाउन शुरू हो गया है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने अर्जेंटीना की टीम की टेंशन बढ़ा दी है। टीम के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) चोटिल हो गए हैं।

    क्रोएशिया के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में मेस्सी  हैमस्ट्रिंग की समस्या से परेशान नजर आए थे। इस बीच गुरुवार को मेस्सी  प्रैक्टिस के लिए भी नहीं उतरे। इस बीच अब फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि मेस्सी फाइनल में खेलेंगे या नहीं।

    अर्जेंटीना ने मंगलवार को सेमीफाइनल में क्रोएशिया को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस मैच के दौरान 35 साल के मेस्सी (Lionel Messi) हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझते नजर आए थे। मैच के दौरान कथित तौर पर उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। उन्होंने गुरुवार को टीम के साथ अभ्यास नहीं किया। उनके अलावा कुछ अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया है। एक फुटबॉल वेबसाइट के मुताबिक मेस्सी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन से जूझ रहे हैं।

    हालांकि, लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) रविवार को फ्रांस के खिलाफ मैच में खेलेंगे। उसके फाइनल से बाहर होने की कोई संभावना नहीं है। लेकिन फैंस उनकी फिटनेस को लेकर चिंतित हैं। अगर मेस्सी फाइनल में नहीं खेलते हैं तो ऐसा माना जा रहा है कि, फाइनल का उत्साह कम हो जाएगा।

    फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच रविवार 18 दिसंबर को फ्रांस और अर्जेंटीना की टीमों के बीच खेला जाएगा। अर्जेंटीना सेमीफाइनल में क्रोएशिया को 3-0 से हराकर फाइनल में पहुंचा था। फ्रांस ने फाइनल में पहुंचने के लिए मोरक्को को 2-0 से हराया।