AAP leader fired air gun at BJP worker

Loading

रायगढ़: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ जिले (Raigarh) में कथित तौर पर भूमि संबंधी विवाद के कारण आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता (BJP Worker) पर एयरगन से गोलीबारी कर दी। भाजपा कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के खरसिया थाना क्षेत्र में आप नेता अमर अग्रवाल ने भूमि संबधी विवाद के कारण एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता गोपाल गिरी पर एयरगन से गोलीबारी कर दी। खरसिया के एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि खरसिया के संजय नगर में आज दोपहर बाद 12.30 बजे एक विवादित भूमि के सीमांकन के दौरान नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक और पटवारी के सामने अग्रवाल ने एयरगन से गोपाल गिरी पर तीन राउंड छर्रे वाली गोली चला दी।

घटना को अंजाम देने के बाद अग्रवाल वहां से फरार हो गया। पटेल ने बताया कि इस घटना में गिरी के सिर पर चोट लगी है। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने गिरी को खरसिया स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कालेज अस्पताल रायगढ़ भेज दिया गया है।

आरोपी अग्रवाल 2018 के विधानसभा चुनाव में खरसिया विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अमर अग्रवाल के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है तथा उसकी तलाश शुरू कर दी है।