Navi Mumbai Rape Case, Mumbai Crime
मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में रविवार को सनसनीखेज वारदात हुई है। पश्चिमी दिल्ली (Western Delhi) में एक 87 वर्षीय महिला (Woman) के साथ उसके घर में घुसकर कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया गया। एएनआई के अनुसार, इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक 30 साल के शख्स को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने कहा कि, रविवार को उन्हें मामले की सूचना दी गई जिसमें पीड़िता की बेटी ने कहा कि, जब वह टहलने के लिए निकली तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला से रेप किया। घटना के दौरान बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी।

    दिल्ली की तिलकनगर पुलिस स्टेशन में चोरी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि, सोमवार को परिवार द्वारा नए आरोपों के सामने आने के बाद यौन उत्पीड़न से संबंधित धाराओं को उसी एफआईआर में जोड़ा गया।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में जांचकर्ताओं के बताया कि, बुजुर्ग महिला अपनी 65 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। परिवार ने आरोप लगाया कि, रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुसा और दोपहर 1.30 बजे से पहले निकल गया। इस दौरान पीड़ित बुजुर्ग की बेटी घर पर मौजूद नहीं थी। शिकायत में कहा गया है कि, घटना के बाद बुजुर्ग महिला के कपड़े फटे हुए थे और जब उसकी बेटी घर लौटी तो महिला को ज़ख़्मी पाया।

    महिला ने शुरुआत में मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। रविवार को उनकी बेटी से तिलक नगर के एक घर से मोबाइल फोन चोरी होने की लिखित शिकायत प्राप्त हुई थी। संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी तुरंत दर्ज की गई थी लेकिन सोमवार को सोशल मीडिया पर आरोप लगने के बाद ट्वीट किया कि पुलिस बलात्कार का मामला दर्ज करने से हिचक रही थी जिसके बाद मामले में रेप की धाराओं को भी एफआईआर में जोड़ा गया और मंगलवार को मामले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार शख्स पेशे से सफाईकर्मी है।