दिल्ली में अतिक्रमण पर एक्शन जारी (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली में अतिक्रमण पर एक्शन जारी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में बुलडोजर पर घमासान (Bulldozer Politics) जारी है। बताना चाहते हैं कि दिल्ली के ख्याला रोड, श्याम नगर, विष्णु गार्डन में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच पूरे मामले पर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा की बुलडोजर से वसूली की बहुत बड़ी योजना है।

    ज्ञात हो कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया राजधानी में भाजपा का बुलडोजर से वसूली की बहुत बड़ी योजना है। इस मामले में मैंने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखी है। दिल्ली में 63 लाख घरों पर भाजपा ने बुलडोजर चलाने की तैयारी की है। इनमें से 60 लाख कच्ची कॉलोनी और झुग्गी झोपड़ियां हैं।

    मनीष सिसोदिया ने साधा भाजपा पर निशाना-

    सिसोदिया ने कहा कि प्रकार की बुलडोजर से वसूली का AAP कड़ा विरोध करती है। AAP का एक-एक विधायक जनता के साथ खड़ा है। चाहे जो भी हो जाए इनके बुलडोजर को हम रोकेंगे, चाहे हमें जेल जाना पड़े। इससे पहले जब MCD का बुलडोजर दिल्ली के मदनपुर खादर में चला था। यहां टीम ने अवैध रूप से बनी एक तीन मंजिला इमारत को गिराया था। जिससे गुस्साए लोगों ने MCD की टीम पर पथराव किया। जिसमें कई कर्मचारी और पुलिस वाले घायल हुए हैं।