accident
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिली बड़ी खबर के अनुसार दिल्ली के मलाई मंदिर इलाके में बीते बुधवार रात तेज रफ्तार थार ने कई लोगों को कुचल दिया है। हादसे में बच्चों सहित कुल 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। वहीं, घायलों में दो की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इन मृतकों का नाम मुन्ना और समीर है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 8 मार्च को शाम 7:30 बजे दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में इस हादसे की को लेकर एक PCR कॉल प्राप्त हुई थी। जिसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की। घायलों को भी फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने कहा, इस मामले में “भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।” फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अन्य इस घटना के सभी पहलु चेक कर रही है।

घटना पर पुलिस के मुताबिक, थार ने 2 गाड़ियों को भी टक्कर मारी है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी और संतुलन बिगड़ने के कारण हादसा हुआ। पुलिस ने फ़िलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, सभी घायल लोगों का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। ये सभी घायल लोग शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार, आरके पुरम के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा, “दुर्घटना में एक थार, दो चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।”