death
Representative Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में 51 वर्षीय एक कारोबारी ने अपनी कार के अंदर लाइसेंसी रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से बरामद सुसाइड नोट के अनुसार प्रशांत विहार इलाके की दिल्ली सिटीजन सोसाइटी में रहने वाले राकेश चौधरी नामक कारोबारी ने इसमें लिखा था कि वह अब और नहीं जीना चाहता है। 

    पुलिस ने कहा कि राकेश चौधरी को कारोबार में नुकसान हुआ था और इसी कारण उसने यह कदम उठाया होगा। राकेश चौधरी ने सोमवार को शराब पीने के बाद खुद को गोली मार ली राकेश को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोहिणी इलाके के पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा कि राकेश की कार की तलाशी के दौरान, पुलिस को एक नोटपैड मिला, जिस पर उसने एक सुसाइड नोट लिखा था।  

    उन्होंने कहा, “रोकश चौधरी द्वारा इस्तेमाल की गई रिवाल्वर, पांच कारतूस और एक खोखा के साथ बरामद की गई। रिवॉल्वर पर राष्ट्रीय चिन्ह अंकित है और रिवाल्वर के लाइसेंस का सत्यापन किया जा रहा है।” राकेश के परिवार में पत्नी, बेटा और एक बेटी है। (एजेंसी)