फोटो - सोशल मीडिया
फोटो - सोशल मीडिया

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (capital Delhi) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां छात्रों की भीड़ ने कुत्ते के भौंकने से इतने परेशान हो गए कि एक गर्भवती कुतिया (pregnant bitch) की हत्या कर दी। दक्षिण पूर्वी दिल्ली में डॉन बॉस्को तकनीकी संस्थान (Don Bosco Institute of Technology) के करीब 25 संदिग्ध छात्रों और कर्मचारियों ने एक गर्भवती कुतिया को तड़पा- तड़पा कर मार डाला। पार्क में हुई इस घटना वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर चार छात्रों को गिरफ्तार किया है। 

    बेरहमी से गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मारने वाला ये वीडियो किसी को भी हिलाकर रख देगा। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बेजुबान जानवर टिन के घर में छिपा है तभी छात्र उसके करीब पहुंचा इसके बाद कई और छात्र भी बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे और हमले के इंतजार में खड़े हैं। इसमें जैसे ही गर्भवती कुतिया बाहर आई उसपर हमला कर दिया और कुछ ही देर में उसकी जान चली गई। यह वीडियो इतना दर्दनाक है कि इस घटना की निंदा हो रही है। 

    जब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी छात्र डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के बताए जा रहे हैं। इन्हें न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक गर्भवती कुतिया को पीट-पीट कर मार डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि कुत्ते के भौंकने से परेशान होकर छात्रों ने ऐसा किया है।