दिल्ली में आप के विधायक पर घूस लेने के आरोप मामले में मनीष सिसोदिया की सफाई, कहा पार्टी में टिकट नहीं बिकते

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली में आप के विधायक पर घूस लेने के आरोप मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की सफाई आई है।  उन्होंने कहा कि आप में टिकट नहीं बिकते। टिकट के लिए किसी ने पैसे दिए और पैसे भी लिए लेकिन टिकट नहीं बिके। इससे साफ हो जाता है कि आप में टिकट बिकता नहीं है। मैं मामले की निष्पक्ष जांच चाहता हूं।  

    वहीँ दूसरी ओर  मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है उन्होंने गुजरात के सुरत पूर्व से आप कैंडिडेट कंचन जरीवाला के किडनैप होने की बात कही है।  उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने हमारे कैंडिडेट को किडनैप कर लिया है। ऐसे में चुनाव आयोग के कार्य पर सवाल खड़ा होता है।   

    गौरतलब है कि दिल्ली MCD चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी पर रिश्वत लेकर टिकट देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (Anti Corruption Branch) ने टिकट के लिए रिश्वत लेने के आरोप में मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी के MLA अखिलेश पति त्रिपाठी (Akhilesh Pati Tripathi) के पीए और साले के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

    MCD चुनाव में टिकट के लिए गोपाल खारी से टिकट के लिए रिश्वत की मांग आप विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के पीए और साले ओम सिंह सहित तीन अन्य लोगों ने की थी। इन लोगों ने गोपाल खारी को कहीं रास्ते में पैसे सौंपने की बात कही थी। इस पर गोपाल खारी ने उन्हें घर आकर पैसे लेने को कहा। तीनों जब पैसे लेने आए इसी बीच ACB ने इन्हें दबोच लिया।