BSF की सुरक्षा में होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, हमले के बाद बढ़ाई FSL के बाहर सुरक्षा व्यवस्था

    नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को दिल्ली में FSL कार्यालय के बाहर ले जा रही पुलिस वैन हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाते हुए FSL के बाहर BSF के जवानों को तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने हमला करने वाले आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। 

    दिल्ली पुलिस  ने बताया कि कल आफताब की पुलिस वैन पर हमले के आरोपियों को अदालत (court) में पेश किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। टीम बाकी आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। 

    बता दें कि पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद एफएसएल टीम आफताब को लेकर बाहर निकली थी। तभी कुछ लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया था। इस वक्त हमलावरों के हाथों में तलवारें भी थी और यह आरोपी आफताब को मारने की बात कह रहे थे। उसी वक्त एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी। वहीं, मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस वैन पर पथरबाजी भी की। मामला की गंभीरता को देखते हुए अब FSL के बाहर BSF के जवानो को तैनात किया गया है। 

    गौरतलब है कि आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर महरौली के जंगल में फेंक दिए थे। पुलिस के अनुसार, आफताब ने महरौली स्थित घर पर फ्रिज में शव के टुकड़ों को रखा था और फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंकता रहा। वहीं, बीते शनिवार को अदालत ने आरोपी को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।