(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली : एक अच्छा दोस्त वो होता है जो अपने दोस्त के मुसीबत के समय में उसके साथ खड़ा होकर उसके मदद करता है न कि वो जो खुद अपने दोस्त को ही मुसीबत में डाल दे। सोशल मीडिया पर दोस्ती की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक शख्स के कुछ दोस्तों ने मिलकर उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) में स्टील का गिलास (Steel Glass) घुसा दिया।

    दरअसल, यह दिल दहला देने वाला घटना ओडिशा के बरहामपुर से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात का रहने वाला कृष्णा राउत (45) नाम का एक शख्स करीब 10 दिनों पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए ओडिशा गया था। जहां पर उसके दोस्तों ने कृष्णा राउत को खूब शराब पिलाया और जब कृष्णा राउत नशे में एकदम धुत हो गया तो उसके दोस्तों ने उसके प्राइवेट पार्ट (मलाशय) के अंदर स्टील का गिलास डाल दिया।

    जिसके बाद कृष्णा राउत को अगले दिन से ही पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद वो ओडिशा से सूरत चला गया। कृष्णा राउत के पेट का दर्द दिनों-दिन बढ़ता ही गया। जो उसके लिए बेहद असहनीय था। इतना ही नहीं, बल्कि उसके पेट में सूजन भी आने लगी थी और टॉयलेट करने में भी काफी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद वो अस्पताल में जांच के लिए गया। 

    अस्पताल में जब डॉक्टर्स (Doctors) की टीम ने उनका जांच किया तो वो बेहद ही चौंक गए। स्कैनिंग के दौरान उन्हें पता चला कि कृष्णा राउत के आंत में गिलास है। जिसकी वजह से कृष्णा राउत (Krishna Raut) को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि एक्सपर्ट की एक टीम ने कृष्णा राउत की सर्जरी की और उन्होंने आंत से स्टील के गिलास को बाहर निकाल लिया। फिलहाल, अब शख्स की स्थिति बेहतर है।