gujarat
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में बीते शनिवार देर रात एक कपड़ा मिल में भीषण आग लग गई है। खबरों के अनुसार सूरत के पंडेसरा इलाके की इस मिल में लगी आग को बुझाने में 15 से 20 दमकल कर्मी बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। फिलहाल आग से कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

    वहीं न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी इस घटना की कुछ तस्वीरें को देखें तो इसमें आग की लपटें तेजी से निकल रही हैं और दमकलकर्मी इसे बुझाने में भी लगे हैं। वहीं दमकल अधिकारी फाल्गुन कुमार ने बताया कि 15-20 दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल अब तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। राहत और बचाव कार्य भी जोर-शोर जारी है।

    घटना के कुछ चश्मदीदों के मुताबिक, जैसे ही यह आग लगी इसकी लपटें बिल्डिंग के ऊपर आसमान में दिखने लगीं हैं। रात का समय होने के चलते वह एरिया पूरा लाल दिखने लगा था। हालंकि राहत ये रही की इस घटना में कसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है और जल्द ही इस आग पर काबू पा लिया गया है।

    हालाँकि अब तक इस आग के लगने के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। वहीं फिलहाल प्रशासन इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि यह इलाका इंडस्ट्रियल इलाका है और यहां कपड़ा मिल के अलावा और भी कई बड़े प्रतिष्ठान मौजूद हैं। फिलहाल घटना की छानबीन जारी है।