accident
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. गुजरात (Gujarat) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां कच्छ (Kutch) में बीते शनिवार को सरकारी बस ने भेड़-बकरियों के एक झुण्ड को कुचल (Accident) दिया है। इस भयंकर  हादसे में 135 भेड़-बकरियों की मौके पर मौत हो गई है। जिससे इस पुल पर जानवरों के शवों का ढेर लग गया था। वहीं इस हादसे में करीब 25 भेड़-बकरी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। 

    मिली जानकारी के अनुसार, कच्छ के सूरजबाड़ी ब्रिज पर आज तेज रफ्तार से आ रहे एसटी बस ने भेड़-बकरियों को कुचल दिया। उक्त हादसा कच्छ के प्रवेश द्वार सूरजबाड़ी ब्रिज के पास हुआ है। यहां एक एसटी फुल स्पीड में ब्रिज पर आ रही थी और इसी दौरान यहां से भेड़-बकरियों का झुंड भी गुजर रहा था। तभी इन जानवारों का झुण्ड बस का तेज हॉर्न सुनकर तितर-बितर हो गया और यह बड़ा और दर्दनाक हादसा हो गया। उक्त बस के नीचे दबने से कुल 135 बेजुबान और मासूम पशुओं की मौत हो गई। जबकि 25 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

    हादसे की खबर मिलते ही कच्छ मालधारी समाज के नेता घटनास्थल मौके पर पहुंचे और प्रभावित को सरकार से आर्थिक मदद दिलवाने का वादा किया। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त उक्त सरकारी बस में करीब 35 से अधिक यात्री सवार थे।