Kangana Ranaut PM Modi the incarnation of God somnath temple ram mandir
कंगना रनौत

Loading

गिर सोमनाथ: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को गुजरात के गिर सोमनाथ में सोमनाथ मंदिर और भगवान श्री कृष्ण के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर के दर्शन करने के बाद राम मंदिर (Ram Mandir), गिर सोमनाथ मंदिर (Gir Somnath Mandir) और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को भगवान का अवतार बताया। इस दौरान मीडिया के सवालों पर उन्होंने चुनावी राजनीति में उतरने को लेकर खुलकर बात की।

चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत 

सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, “…सोमनाथ और राम मंदिर का इतिहास एक ही है। जितनी बार इन्हें तोड़ा गया, उतनी बार हमने इन्हें बनाया।”  साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी बार मंदिर तोड़े जायेंगे, इसके बाद करोड़ों अरबों बार हम भगवान का नाम लेंगे।

 भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की प्रशंसा की

भगवान श्री कृष्ण के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करने के बादपत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, तब कंगना ने कहा, “श्री कृष्ण की कृपा रही तो लड़ेंगे।” उन्होंने “600 वर्षों के संघर्ष के बाद” अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा को संभव बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की प्रशंसा की। अभिनेत्री ने कहा, “भाजपा सरकार के प्रयासों से हम भारतीयों को 600 वर्षों के संघर्ष के बाद यह दिन देखने को मिला है। हम बड़े धूमधाम के साथ मंदिर की स्थापना करेंगे। सनातन धर्म का ध्वज पूरे विश्व में फहराया जाना चाहिए।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, “पानी में डूबी द्वारका नगरी को ऊपर से भी देखा जा सकता है। मैं चाहूंगी कि सरकार ऐसी सुविधा दे कि लोग पानी के अंदर जाकर अवशेषों को देख सकें। मेरे लिए कृष्ण की नगरी स्वर्ग के समान है।”

द्वारका एक दिव्य नगरी

कंगना रनौत ने कृष्ण की नगरी स्वर्ग के समान बताया। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा कहती हूं कि द्वारका एक दिव्य नगरी है। यहां सब कुछ अद्भुत है। द्वारिकाधीश कण-कण में विद्यमान हैं। जब हम उन्हें देखते हैं तो मैं धन्य हो जाती हूं। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि जितना संभव हो सके, यहां आकर भगवान के दर्शन कर सकूं। जब भी मुझे काम से थोड़ी फुर्सत मिलती है, मैं आ जाती हूं।” उन्होंने कहा, “पानी में डूबी द्वारका नगरी को ऊपर से भी देखा जा सकता है। मैं चाहूंगी कि सरकार ऐसी सुविधा दे कि लोग पानी के अंदर जाकर अवशेषों को देख सकें। मेरे लिए कृष्ण की नगरी स्वर्ग के समान है।”

भगवान के अवतार है पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री मोदी के बारें में बात करते हुए तेजस मूवी की एक्ट्रेस ने उन्हें भगवान का अवतार बताया। एक्ट्रेस ने कहा, “नरेंद्र मोदी कोई साधारण मनुष्य नहीं हैं। वह भगवान के अवतार हैं। वह देश और दुनिया का कल्याण करने के लिए आये हैं। वह गुजरात की धरती पर जन्मे। पीएम मोदी के लिए भगवान सोमनाथ की श्रद्धा बहुत है। सोमनाथ मंदिर भी एक मिसाल है। हम यही चाहते हैं कि सनातन का झंडा पूरे विश्व में लहराए।”