Rivaba jadeja

Loading

जामनगर. जामनगर उत्तर से विधायक रीवाबा जडेजा एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गुस्से में नजर आई। दरअसल, रिवाबा की जामनगर नगर निगम की मेयर बीना कोठारी और सांसद पूनमबेन माडम के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। जहां भड़कते हुए रिवाबा ने मेयर को औकात में रहने को कहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में रिवाबा को बीना कोठारी और पूनमबेन के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। रिवाबा मेयर से कह रही हैं, अपनी औकात में रहें और ज्यादा स्मार्ट न बनें, इसके बाद मेयर ने भी जवाब दिया जिसके बाद वे भड़क गईं। सांसद पूनमबेन माडम बीच बचाव करने आईं, तो रिवाबा ने उन्हें भी सुना दिया।

इस घटना पर रीवाबा जाडेजा ने कहा, “सांसद पूनमबेन मैडम ने चप्पल पहनकर बहादुरों को श्रद्धांजलि दी और मैंने चप्पल उतार दी। उन्होंने ऊंची आवाज में कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी चप्पल नहीं उतारते लेकिन कुछ अज्ञानी लोग ओवर स्मार्ट हो जाते हैं। मुझे उनकी टिप्पणी पसंद नहीं आई, इसलिए मैंने आत्मसम्मान के कारण बोल दिया। क्या मैंने चप्पल उतारकर गलती की?”

दरअसल, रीवाबा और अन्य महिला नेता जामनगर की लाखोटा झील पर जामनगर नगर निगम द्वारा आयोजित ‘मारी माटी-मारो देश’ कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस दौरान, तीनों महिला नेताओं ने तस्वीरें भी खिंचवाईं और प्रेस और वहां मौजूद लोगों के सामने तीखी बहस जारी रखी।