murder
File Photo

    नई दिल्ली: प्यार में इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार होती है। ऐसा ही कुछ एक महिला ने किया है जो अब सबके लिए चर्चा का विषय बन गया है, जहां भारत में महिला के लिए उसका पति परमेश्वर होता है वही एक महिला ने अपने प्रेम संबंध के चलते अपने पति की हत्या करने के लिए 10 लाख की सुपारी दे दी है, दरअसल ये होश उड़ाने  वाली घटना अहमदाबाद में हुई है। यहां पत्नी ने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपने पति का मर्डर कर दिया। 

    बता दें कि यह घटना फिल्मी अंदाज में हुई है लेकिन यह सच है , दरअसल उसने अपने पति को अपने जिंदगी से हटाने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी। लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी देखने के बाद शक के दायरे में आई पत्नी की सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की गुत्थी सुलझ गई। फिलहाल पत्नी और उसका प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है, और उनसे पूछताछ जारी है।

    आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार पत्नी का नाम शारदा उर्फ ​​स्वाति प्रजापति और प्रेमी का नाम नितिन प्रजापति है। दोनों आरोपियों ने अपने शैलेश प्रजापति की हत्या की साजिश रची थी। जिसमें प्रेमी ने गोमतीपुर के कुख्यात बूटलेगर और आपराधिक इतिहास वाले अपराधी यासीन उर्फ ​​कनिओ को 10 लाख रुपये सौंपे, ताकि वो महिला के पति को खत्म कर दें, हालांकि हादसे के सीसीटीवी ने पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली और अंत में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ ही गए।

    जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों जमीन की बिक्री से जुड़े थे। जिससे आरोपी अक्सर मृतक शैलेश प्रजापति के घर जाता रहता था। इसलिए आरोपी नितिन और शारदा के बीच प्रेम संबंध हो गए। जिसमें शैलेश प्रजापति को पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो शैलेश प्रजापति पत्नी को बार-बार पीटता था और दोनों आरोपी एक-दूसरे से नहीं मिल पाए, तभी महिला ने एप प्रेमी के साथ मिलकर  पति की हत्या करवा दी। 

    क्राइम ब्रांच की जांच में खुलासा हुआ है कि नितिन प्रजापति ने यासीन उर्फ ​​कनिया को सात लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने अब दुर्घटना में प्रयुक्त पिकअप ट्रक को जब्त कर लिया है और वांटेड आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।