Horrific road accident on Lucknow-Agra Expressway, Uttar Pradesh
Representative Image

Loading

डिंडोरी: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के डिंडोरी (Dindori) से भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आ रही है जहां पर दर्दनाक सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई तो वहीं पर अन्य 21 लोग घायल बताए जा रहे है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसे (Road Accident)  की घटना देर रात शहपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है जहां पर सभी लोग गोद भराई कार्यक्रम से लौट रहे थे। उसी दौरान अचानक बड़झर गांव के पास लोडिंग वाहन पलट गया और हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई।

 

इस घटना से घटनास्थल पर अफरा -तफरी का माहौल बन गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण देवरी गांव के हैं।

सीएम यादव ने किया शोक व्यक्त

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। कहा कि घटना में  हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके डिंडोरी पहुंच रही है।