गजब! मोबाइल खरीदने पर 2 किलो टमाटर फ्री, जानें कहां मिल रहा ये शानदार ऑफर

Loading

नई दिल्ली: देश में टमाटर के दाम आसमान छू रहे है। ऐसे में इस वक्त हर जगह एक ही चर्चा हो रही है वो है टमाटर के रेट की। जी हां इस बीच हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये जो है तो टमाटर की लेकिन थोड़ी राहत वाली है।जैसा कि  हम सब जानते है टमाटर की कीमत इस समय तेजी से बढ़ रही है और यह लोगों की चिंता का विषय बन गया है।

देश के कुछ कई जगहों पर एक किलो टमाटर 130 रुपये तक बिक रहा है, तो कुछ जगहों पर 200 प्रति किलो बिक रहा है। टमाटर की बढ़ती कीमत से न सिर्फ आम नागरिक बल्कि बड़े-बड़े रेस्टोरेंट और होटलों पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है। तमामतर के रेट बढ़ने से उन्होंने भी खाने के रेट बढ़ा दिए है। 

ऐसे में अब टमाटर के बढ़ते दाम सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। वहीं विक्रेता भी टमाटर की महंगाई का फायदा उठाकर अपना माल सीधे बेचते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब टमाटर को लेकर जो खबर सामने आई है वह तो चौंकाने वाली है। दरअसल हाल ही में एक स्मार्ट फोन विक्रेता ने फोन की खरीद पर टमाटर मुफ्त देने का विज्ञापन दिया। फिलहाल ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

जी हां मोबाइल शोरूम की दुकान में मोबाइल खरीदने पर टमाटर का ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में अब यह विज्ञापन वायरल हो गया है और चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश की है। आइए जानते हैं आखिर क्या है ये ऑफर और कैसे उठाएं इसका लाभ।

दरअसल ये अनोखा ऑफर मध्य प्रदेश के अशोक नगर के एक मोबाइल शोरूम में दिया गया है। जी हां मोबाइल शोरूम संचालक ने स्मार्टफोन खरीद पर 2 किलो टमाटर मुफ्त देने की घोषणा की है। बता दें कि शहर में टमाटर की कीमत 160 रुपये के पार चली गई है, जिसके कारण लोग मोबाइल फोन खरीदने के लिए शोरूमों में उमड़ पड़े हैं। 

इस ऑफर के बारे में बात करते हुए मोबाइल शोरूम के मालिक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि आज के समय में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मोबाइल शोरूम में तरह-तरह के ऑफर दिए जाते हैं। ऐसी ही एक प्रतियोगिता के दौरान टमाटर के दाम बढ़ गए और हमने दुकानों के बाहर बैनर भी लगा दिए। ऐसे में अब यह ऑफर हवा की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहा है।