Sadhvi Pragya Thakur
File photo

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, भोपाल में अब BJP नेता साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya)  ने कहा कि, इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है।  उनका साम्यवादी इतिहास है।  लेकिन अब जैसे ही कमलेश तिवारी ने कुछ कहा वह मारा गया, वहीं किसी और (नुपुर शर्मा) ने कुछ कहा और उन्हें धमकी मिली।  लेकिन यह भारत हिंदुओं का है और यहां सनातन धर्म रहेगा। 

    गौरतलब है कि, पूर्व BJP नेता नुपूर शर्मा के बयान के विरोध में बीते गुरुवार को जम्मू (Jammu) के भद्रवाह (Bhadrwaah) में दो समुदायों के आमने-सामने आने और विरोध प्रदर्शन से भयंकर तनाव उत्पन्न हो गया था। 

    इसके चलते देर रात तक लोग सड़कों पर उतर चुके थे। वहीं तनाव के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा बल की तैनाती भी की गई है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर, जिला प्रशासन ने किश्तवाड़ जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है और यहां की इंटरनेट सेवाएं भी फिलहाल निलंबित कर दी गई हैं। 

    दरअसल नुपूर शर्मा मामले को लेकर बीते गुरूवार को विशेष पक्ष के लोगों ने वीभद्रवाह में एक धर्मस्थल से दूसरे समुदाय के खिलाफ तल्ख और सख्त टिप्पणियां कीं थी। जिसकी जानकारी मिलने पर दूसरे समुदाय के लोग भी जम कर भड़क गए और दोनों पक्षों के बीच एक भयंकर टकराव की स्थिति भी पैदा हो गई थी ।