बेटे को पिता का अनोखा तोहफा, चांद पर खरीद दी जमीन, जानें पूरा मामला

     नई दिल्ली: हर बाप के लिए उसकी औलाद सबसे बढ़कर होती है। आज हम आपको इसका ही एक उदाहरण देने जा रहे है। जी हां प्यार में चांद सितारे तोड़ लाने की बात तो हर कोई करता है लेकिन इस पिता का अपने बेटे के लिए यह प्यार देखकर सभी लोग पसंद कर रहे है। जी हां जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वह मध्य प्रदेश के सतना जिले की है। जहां एक पिता ने अपने बेटे को बहुत ही प्यारा उपहार दिया है, जिसके बारे में शायद हमने कभी सोचा भी न हो। आइए जानते है पूरी खबर…. 

    बेटे को पिता का खास तोहफा 

    जी हां दरअसल मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक पिता ने बेटे को जन्मदिन के मौके पर चांद पर जमीन खरीद कर गिफ्ट की है। जन्मदिन पर उपहार देने का ये अनोखा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर लोग काफी उत्साहित हो रहे है। साथ ही सभी हैरान है। आपको बता दें कि सतना के भरहुत नगर में रहने वाले अभिलाष मिश्रा बेंगलुरु स्थित एक कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर नौकरी करते है। दरअसल हुआ ये था कि उन्होंने अपने ऑफिस में चांद पर जमीन खरीदने के विषय में लोगों को चर्चा करते सुना और इस ओर कदम बढ़ा लिए। 

    ऐसे खरीदी चांद 

    बता दें कि बेटे के पिता अभिलाष मिश्रा ने इंटरनेट पर काफी ढूंढने के बाद उन्हें पता चला कि अमेरिका की एक कंपनी लूनर अल्पस लोगों को चांद पर जमीन खरीदने का मौका दे रही है। उन्होंने लूनर अल्पस कंपनी की मदद से अपने दो वर्षीय बेटे के लिए चांद पर जमीन खरीदने का फैसला किया। उन्होंने इसके लिए अच्छी कीमत भी देनी पड़ी है। इसके बाद अभिलाष को कंपनी ने रजिस्ट्री, सर्टिफिकेट और अन्य दस्तावेज भेजे हैं। सभी दस्तावेज मिलने के बाद अभिलाष ने अपने बेटे को ये गिफ्ट उनके जन्मदिन के दिन दिया।

    घर वालों को नहीं था पता 

    इस बारे में जानकारी देते हुए अभिलाष मिश्रा ने बताया कि जमीन खरीदने के बारे में उन्होंने घर पर किसी सदस्य को नहीं बताया और इस विषय में सभी को एक साथ सरप्राइज दिया। वहीं चांद पर जमीन खरीदने की बात से ही उनके घर के अन्य सभी सदस्य काफी रोमांचित है। इस खबर के बारे में जानकार वह सब अचंभित थे , हालाँकि इस सरप्राइज ने उन्हें ढेर सारी खुशियां दे दी है।