PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    छतरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने बागेश्वर धाम के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैंने छिंदवाड़ा में सबसे बड़ा 101 फुट से भी ऊंचा हनुमान मंदिर (Hanuman temple) बनाया है। मैं हनुमान जी से यहां प्रार्थना करने आया था कि मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे। फ़िलहाल अन्य पार्टियां इसे चुनावी चश्में से देख रही हैं। वहीं कमलनाथ के समर्थकों की मानें तो कमलनाथ ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की निंदा करने वालों को जवाब दिया है। 

    बागेश्वर धाम सरकार पहुंचे कमलनाथ ने कहा, “मैंने छिंदवाड़ा में सबसे बड़ा 101 फुट से भी ऊंचा हनुमान मंदिर बनाया है। मैं हनुमान जी से यहां प्रार्थना करने आया था कि मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे।”

    पिछले कुछ समय से बाबा बागेश्वर धाम लगातार चर्चा में है। विपक्ष के कई नेता लगातार उनपर हमलावर हैं। कुछ नेता उनके समर्थन में हैं तो कई उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलमाथ बागेश्वर धाम पहुंचे। कमलनाथ ने धाम में पूजा-पाठ की। जानकारी के अनुसार कमलनाथ धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात भी कर सकते हैं।