Madhya Pradesh gwalior-bulldozer-campaign-rape-accused-chaturbhuj-rathore-administration-demolished-illegal-house

इसी दौरान ग्वालियर (Gwalior) में रेप (Rape Accused) के आरोपी के खिलाफ प्रशासन का बुलडोज़र (Bulldozer) चला।

    Loading

    भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जारी है। मध्यप्रदेश के आरोपियों की अब खैर नहीं। इसी दौरान ग्वालियर (Gwalior) में रेप (Rape Accused) के आरोपी के खिलाफ प्रशासन का बुलडोज़र (Bulldozer) चला। ग्वालियर में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी के अवैध मकान (Illegal House) पर बुलडोजर चलाया गया है। आरोप का नाम चतुर्भुज राठौर (Chaturbhuj Rathore) है, वह 65 साल का है। 

    24 मार्च की रात को एक 11 साल की बच्ची का रेप (Rape) हुआ। इसी रात आरोपी चतुर्भुज राठौर को पकड़ लिया गया। जब प्रशासन आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने गया तब, आरोपी के परिवार ने हंगामा कर दिया। लेकिन प्रशासन ने सख्ती के साथ मकान जमींदोज़ कर दिया। 

    ग्वालियर (Gwalior) जिला प्रशासन की टीम न्यू सुभाष नगर इलाके में पहुंची। यहां 11 साल की बच्ची का रेप करने वाले आरोप चतुर्भुज राठौर का अवैध मकान बना हुआ था। जब प्रशासन की टीम मौके पर बुलडोज़र लेकर पहुंची, तब आरोपी के परिवार वालों ने हंगामा कर दिया। करीब 1 घंटे तक आरोपी के परिवार वालों को समझाया गया। लेकिन, वह कुछ समझने को तैयार नहीं थे। तब आखिर में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने  सभी को सख्ती से हटा दिया। उसके बाद प्रशासन की टीम ने आरोपी का मकान जमींदोज़ कर दिया गया। चतुर्भुज ने करीब 80 लाख रुपये की लागत से यहां अवैध मकान बना रखा था।

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, 24 मार्च को शहर के रॉक्सी पुल इलाके में रहने वाली 11 साल की बच्ची मोमोज खरीदने के लिए निकली थी। घर से निकली बच्ची को  रास्ते में पतंग की दुकान चलाने वाले चतुर्भुज राठौर ने अपनी दुकान पर बुलाया। आरोपी, बच्ची को चॉकलेट खिलाने का लालच देते हुए उसे गोदाम में ले गया। गोदाम में ले जाने के बाद आरोपी ने बच्ची के मुंह और आंख पर कपड़ा बांध कर उसका रेप किया। जब देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके घरवालों ने तलाश शुरू की।

    बच्ची का रेप करने के बाद आरोपी ने उसे गोदाम में ही छोड़ दिया और वहां से भाग निकला। बच्ची किसी तरह वहां से निकलकर घर पहुंची। उसने अपनी मां और दादी को सारी हकीकत बताई। परिवार वाले इस बारे में थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने बच्ची के परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। बच्ची की शिकायत पर आरोपी चतुर्भुज राठौर के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है वहीं, उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।