gun
File Photo

    नई दिल्ली/भोपाल मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के गुना (Guna) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहाँ के आरोन इलाके में बदमाशों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। इसके साथ ही ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

    घटना तड़के 3 से 4 बजे के बीच की  बताई जा रही है। इसके साथ ही ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक कोई भी पुलिस अधिकारी इस घटना पर कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं। 

    खबर  के मुताबिक SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की इस मुठभेड़ में मौत हो गई है। प्राप्त सूत्रों से मिली जानकारी  के मुताबिक, गुना जिले के आरोन थाने के पुलिसकर्मियों को जानकारी मिली थी कि पास के जंगल में कुछ शिकारी काले हिरण के शिकार के लिए रुके हुए हैं, खबर मिलने पर  6 लोग उन्हें घेरने के लिए वहां पहुंचे।

    जिसके बाद शिकारियों और पुलिस पार्टी का आमना-सामना हो गया और गोलीबारी हुई । इसी दौरान शिकारियों की गोली से एक SI  और 2 सिपाहियों की मौत हो गई। घटना में तीन सिपाही भी घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही जिला अस्पताल में तगड़ा  पुलिसबल लगाया गया है।

    इधर मामले की संगीनता को देखते हुए  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुबह 9:30 बजे आपात उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। इस जरुरी बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी, सीएस, एडीजी ईंट., पीएस गृह, पीएस मुख्यमंत्री सहित पुलिस के अन्य बड़े अधिकारी शामिल होंगे। डीजीपी और गुना प्रशासन के बड़े अधिकारी भी इस बैठक से वर्चुअली जुड़ेंगे।