प्रतीकात्मक तस्वीर (PIC-Twitter)
प्रतीकात्मक तस्वीर (PIC-Twitter)

    Loading

    सीधी (म.प्र): मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने ऐसी हरकत की है, जिसे जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे। दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के सीधी जिले (Sidhi District) का है, जहां एक शख्स नई टाटा हैरियर (Tata Harrier stolen) लेने शोरूम पहुंचा था, लेकिन फिर उसने टेस्ट ड्राइव (Test Drive) के बहाने गाड़ी निकाली और उसे लेकर वह फरार हो गया। 

    यह सनसनीखेज मामला जानकर हर कोई हैरान है। हालांकि, इस आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। इस मामले में सीधी एसपी मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि, एक युवक गाड़ी खरीदने के मकसद से एजेंसी पहुंचा था, जिसके बाद उसने टेस्ट ड्राइव करने के बहाने गाड़ी लिया और फरार हो गया। जैसे ही फरार होने का एजेंसी संचालकों को अंदेशा हुआ तो उन्होंने आरोपी का काफी दूर तक पीछा किया। लेकिन युवक गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो चुका था।  

    जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को दी गई और फिर एसपी ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई। साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए 10,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया। एसपी के मुताबिक, 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी लावारिस हालत में कोतवाली थाना की खजूरी कोठार में में खड़ी है। 

    यह सूचना मिलते ही पुलिस गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही गाड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने अपने गिरफ्त में लिया। एजेंसी संचालक की तरफ से भी गाड़ी पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। वहीं सीधी पुलिस अब इस मामले की जांच में भी जुट गई है।