(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    इंदौर: इंदौर के एक होटल में ठंडी रोटी परोसे जाने के विवाद में खुलेआम चाकू लहराकर दहशत फैलाने और तोड़-फोड़ के मामले में 55 साल के बदमाश और उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। चश्मदीदों के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद पुलिस तीनों लोगों को सोमवार रात खजराना क्षेत्र के घटनाक्रम से जुड़े होटल में ले गई जहां उन्होंने अपने किए पर होटल संचालक से न केवल माफी मांगी, बल्कि होटल में सफाई भी की। इन दृश्यों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। 

    खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि होटल में दहशत फैलाने के मामले में इलाके के पुराने बदमाश रफीक परदेशी उर्फ पाउडर (55) और उसके दो बेटों-फरीद उर्फ छोटू (35) और आसिफ (22) को गिरफ्तार किया गया है। वर्मा ने बताया कि तीनों लोगों ने होटल में ठंडी रोटी परोसे जाने को लेकर हफ्ते भर पहले विवाद किया था। उन्होंने बताया,‘‘विवाद के दौरान फरीद ने बड़ा चाकू लहराते हुए होटल में रखे खाने से भरे बर्तन पलट दिए थे। इसके बाद होटल संचालक और अन्य भयभीत लोगों को वहां से भागना पड़ा था।”

    गौरतलब है कि दहशत का यह घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद खजराना क्षेत्र में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे। बहरहाल, गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों के नये वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में इनमें से एक व्यक्ति के एक हाथ पर पलस्तर चढ़ा दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरे शख्स के एक पैर पर पट्टियां बंधी नजर आ रही हैं।

    इस बारे में पूछे जाने पर खजराना थाना प्रभारी वर्मा ने कहा, “पुलिस दल को सामने देखकर गिरफ्तारी के डर से भागने के दौरान जमीन पर गिरने से दोनों बदमाशों को ये चोटें आईं और उनकी मेडिकल जांच करा ली गई है।” उन्होंने बताया कि होटल में दहशत फैलाने के मामले में एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया है। (एजेंसी)