PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर मंदिर हादसे (Indore temple accident) में अबतक 11 लोगों की मौत होने की पुष्टि की गई है। अभी भी रेस्क्यू चल रहा है। जिलाधिकारी डॉ.टी.इलैयाराजा (District Magistrate Dr. T. Ilaiyaraaja) ने बताया कि कुंए (बावड़ी) की छत धंसने से हुए हादसे में अबतक 11 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है। अभी तक 19 लोगों को बचाया गया है और उसमें से कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में लोग कुंए के पास पूजा के लिए एकत्रित हुए लेकिन ज्यादा वजन पड़ने के कारण कुआं धंस गया जिसमे कई लोग गिर गए। 19 लोगों को बचाया गया है। अबतक 11 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। फ़िलहाल SDRF की टीम मौके पर मौजूद है, बचाव कार्य जारी है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में स्थित एक मंदिर में गुरुवार को रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान पुरातन बावड़ी की छत धंसने की घटना पर दुख जताया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) से बात कर हालात की जानकारी ली। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘इंदौर में हुए हादसे से बेहद दुखी हूं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात की और ताजा स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार तेजी से बचाव और राहत कार्य चला रही है। सभी प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ मेरी प्रार्थना।”