PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

वडोदरा: गुजरात (Gujarat) के वडोदरा में रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर पत्थरबाजी (Stone pelting) हो गई। खबर है कि यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी जिससे इलाके में हिंसा भड़क गई। जानकारी के अनुसार कुछ शरारती तत्वों ने शोभायात्रा में पत्थर फेंके। वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया (Yashpal Jaganiya) ने कहा, “वडोदरा सिटी थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो गुटों के बीच टकराव हुआ था लेकिन कोई तोड़-फोड़ नहीं हुई है। मस्जिद के सामने से जब यात्रा निकल रही थी तब कुछ लोग एकत्रित हो गए थे लेकिन उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया। इलाके में शांति है। शोभा यात्रा आगे निकल चुकी है।

जानकारी के अनुसार गुजरात के वडोदरा में आज रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान पथराव हुआ। रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान एक मस्जिद के सामने स्थिति तनावपूर्ण होने की बात सामने आई है। शहर में असामाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग करने की कोशिश की गई है। जानकारी के अनुसार रथ यात्रा के फतेपुरा से रवाना होने से पहले उसपर पत्थर फेंके गए हैं। पुलिस के अनुसार स्थिति नियंत्रण में है और प्रभावित क्षेत्र में शांति कायम है।

यहां कई वाहनों पर भी पत्थर फेंककर तोड़फोड़ किये जाने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि पथराव की घटना होते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। पुलिस का कहना है कि अब कोई समस्या नहीं है और इलाके में शांति कायम है। पुलिस का कहना है कि लोगों को उनके घर भेज दिया गया है और कोई घायल नहीं हुआ है। बता दें कि इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।