Two road accidents in Sidhi district of Madhya Pradesh
सीधी में हुआ सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

सीधी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में रविवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Road Accident) में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने यह जानकारी दी। चुरहट थाना (Churhat Police Station) प्रभारी निरीक्षक पुष्पेंद्र मिश्रा (Inspector Pushpendra Mishra) ने बताया कि पहली घटना चंदनिया चौराहे (Chandaniya Square) के निकट हुई।

उन्होंने बताया कि एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे अभिषेक पांडे, आशीष तिवारी और सुमित जयसवाल घायल हो गए।अधिकारी ने बताया, ”तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अभिषेक और आशीष को मृत घोषित कर दिया जबकि सुमित का उपचार किया जा रहा है।”

वहीं दूसरी दुर्घटना में एक जीप चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बाइक सवार मुन्नी सिंह, आरती सिंह और रामकृपाल कुशवाहा को टक्कर मार दी। निरीक्षक रोशनी ठाकुर ने बताया, ”शाम साढ़े सात बजे मंझौली में हुई इस दुर्घटना में तीनों लोगों की मौत हो गई। जीप के पलटने से पहले दो अन्य लोग भी उसकी चपेट में आकर घायल हो गए।” पुलिस ने बताया कि दोनों दुर्घटनाओं के संबंध में मुकदमे दर्ज कर लिये गये हैं।

(एजेंसी)