Narayan Rane Updates : Narayan Rane reaches hospital in Mumbai ahead of his Jan Ashirwad Yatra on Friday
File Pic

    मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सिंधुदुर्ग जिले (Sindhudurg District) के कुदाल में शनिवार को शिवसेना के स्थापना दिवस (Foundation Day of Shiv Sena) पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना के समर्थकों (Shiv Sena Workers) और भाजपा सांसद नारायण राणे (BJP MP Narayan Rane) के बीच झड़प (Clash) हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना के स्थानीय विधायक वैभव नाइक और उनके समर्थकों ने पार्टी के स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था और यहां शनिवार सुबह कुदाल में वे एक पेट्रोल पंप पर ईंधन खरीदने आए वाहन मालिकों को पैसे बांट रहे थे। उन्होंने बताया कि भाजपा के राज्यसभा सदस्य एवं शिवसेना के पूर्व नेता नारायण राणे का करीबी पंप का संचालन करता है।

    अधिकारी ने बताया कि भाजपा समर्थक वहां एकत्र हो गए और नाइक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे जिससे उनके बीच तीखी बहस और झड़प हुई। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर कर दिया। उन्होंने बताया कि नाईक और उनके समर्थकों ने पास के ही एक अन्य पेट्रोल पंप पर उसी कार्यक्रम का आयोजन किया।

    उन्होंने बताया कि कुदाल पुलिस थाने में शिवसेना विधायक और उनके 12 समर्थकों और भाजपा के आनंद शिरवाइकर और 20 अन्य लोगों के खिलाफ गैरकानूनी ढंग से एकत्र होने, लोक सेवक के आदेश की अवज्ञा से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत और कोविड-19 से संबंधित नियमों के उल्लंघन के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। (एजेंसी)