Aditya Thackeray

Loading

  • आदित्य ठाकरे ने किया दावा गद्दारों को जनता सिखाएगी सबक
  • कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की जनता से की अपील
मुंबई/ छिंदवाडा: युवा सेना नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा है कि राज्य की शिंदे सरकार (Shinde government) उनके नाम से डरती है। यही वजह है कि छत्रपति संभाजीनगर के सिद्धार्थ उद्यान में बाघ के बच्चे का नामकरण समारोह के दौरान आदित्य नाम का पर्चा बाहर निकला तो इसे बदल दिया गया। इस बात को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने सीएम एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है। 
 
 
शुक्रवार को मध्य प्रदेश दौरे पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र  सरकार बाघ के शावक का नाम आदित्य रखने से डर रही थी। युवा नेता ने जोशीले अंदाज़ में कहा कि मेरा नाम आदित्य और सभी ने यह नाम जरुर सुना होगा। जूनियर ठाकरे ने छिंदवाड़ा में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ भी मौजूद रहे।
 

गद्दारों को जनता सिखाएगी सबक
आदित्य ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे समेत 40 विधायकों ने पार्टी के साथ गद्दारी की है। इन विधायकों को जनता अगले चुनाव में जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि शिंदे ने बीजेपी की मदद से, महाविकास आघाडी सरकार को धोखा दिया और उसे गिरा दिया। ऐसे गद्दारों को जनता दोबारा नहीं चुनेगी।

आपके मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में कब आऊं
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने छिंदवाड़ा के पांढुर्ना में मराठी लोगों की ज्यादा संख्या को देखते हुए मराठी में अपना भाषण दिया। उन्होंने बीजेपी पर इंडिया गठबंधन के नाम को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर भी हमला बोला। ठाकरे ने कहा कि देश का नाम इंडिया हो भारत हो या फिर हिंदुस्तान, इससे भला क्या फर्क पड़ेगा। ये सभी नाम हमारे हैं।

साथ ही आदित्य ने मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ से कहा कि आप बताइए कि आपके मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में कब आऊं। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ जी को मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता हूं।