corona

    अहमदनगर. अहमदनगर जिले (Ahmednagar District) में विगत कुछ समय से कोरोना (Corona) का संक्रमण बढ़ रहा है। कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या में लगातार भारी वृद्धि हो रही है। इस दौरान अहमदनगर जिला सहकारी बैंक (Ahmednagar District Cooperative Bank) की विविध शाखाओं में अनेक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हुए है। जिला बैंक के 7 कर्मियों की कोरोना के कारण मौत हुई है। परिस्थितियों के मद्देनजर जिला सहकारी बैंक के कामकाज के समय में तुरंत बदलाव कराने की मांग जिला सहकारी बैंक के कर्मचारी संचालक अशोक पवार ने की है। इस मांग का निवेदन पवार ने बैंक के चेयरमैन उदय शेलके को सौंपा है।

    निवेदन में अशोक पवार ने कहा है कि अहमदनगर जिले के 14 तहसील में जिला बैंक की शाखाओं में 154 कायम सेवक और ठेकेदार नियुक्त 27 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए है। 

    7 की कोरोना से मौत

    जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस दौरान कुछ कर्मचारी स्वस्थ भी हुए है। कुछ कर्मियों पर विविध अस्पतालों में इलाज किए जा रहे है। कोरोना महामारी के संकट में जिला बैंक के जामखेड शाखा में 3,कोपरगांव शाखा में 2,पारनेर शाखा में 1 और अहमदनगर के प्रधान कार्यालय में 1 इस प्रकार कुल 7 कर्मियों की कोरोना के कारण मौत हुई है।  लॉकडाउन जैसे सख्त प्रतिबंध लागू करने के कारण बैंक के व्यवहार भी काफी मात्रा में कम हुए है। नागरिक भी कम संख्या में बैंकों में आ रहे है।