Dr. Pankaj Jawale

    Loading

    अहमदनगर: शहर के नागरिकों को निरंतर सेवा देना महानगरपालिका का मकसद है। इसके तहत योजना बनाना जरुरी है। शहर में एक दिन के अंतर पर जलापूर्ति की योजना (Water Supply Plan) बनाई जाए। गैरकानूनी रूप से लगाए गए अनाधिकृत नल कनेक्शन को खोजकर अनाधिकृत नल कनेक्शन लेने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का आदेश महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. पंकज जावले (Dr. Pankaj Jawale) ने दिए है।

    अहमदनगर शहर और परिसर में जल किल्लत की अनेक शिकायतों को देखते हुए महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. जावले ने महानगरपालिका में जलापूर्ति विभाग की एक विशेष बैठक का आयोजन किया था। इस बैठक में उन्होंने कर्मचारियों को विभिन्न प्रकार के निर्देश दिए। आने वाले तीन महीने के अंदर फेज-2 पानी योजना के सभी बचे कार्य को पूरा कर योजना  को कार्यान्वित कर नागरिकों को राहत देने की आवश्यकता है।

    शहर को टैंकर मुक्त करने की योजना बनाने का निर्देश 

    इसी तरह पुरानी पाइपलाइन बंद कर लोगों को फेज-2 पानी योजना के तहत नल कनेक्शन लेने में सहयोग करने के आदेश कमिश्नर ने बैठक में दिए । आने वाले समय में नागरिकों को पूरी क्षमता से पानी देकर शहर को टैंकर मुक्त करने की योजना बनाने का स्पष्ट आदेश कमिश्नर डॉ. पंकज जावले ने दिए है।