Mango Plants Distribution

Loading

अहमदनगर: कांग्रेस के विधिमंडल पार्टी नेता पूर्व मंत्री और विधायक बालासाहेब थोरात (Balasaheb Thorat) के पीए अभिजीत बेंद्रे ने अपने विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में उपस्थित अतिथियों के सम्मान के लिए पुष्पमाला, फूलों के बुके इस्तेमाल नहीं कर शादी के लिए मौजूद प्रत्येक व्यक्ति को आम के पौधे (Mango Plants ) दिए। संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) के मनोली के बेंद्रे परिवार ने विवाह समारोह में आम के पौधे देकर वृक्ष संवर्धन संस्कृति की अनूठी परंपरा का जतन किया। इस विवाह समारोह के दौरान बेंद्रे परिवार (Bendre Family) ने 2 हजार 500 आम के पौधे बांटे।

संगमनेर के वसंत लान्स में विधायक बालासाहेब थोरात, उनकी पत्नी कांचन थोरात, दुर्गा तांबे, इंद्रजीत थोरात की मौजूदगी में प्रभाकर बेंद्रे के पुत्र अभिजीत (विधायक थोरात के पीए) का विवाह राहुरी तहसील के म्हैस गांव के साकुरी परिवार की बेटी कावेरी के साथ संपन्न हुई। 

पौधे देकर किया गया अतिथियों का स्वागत

विधायक थोरात और पूर्व विधायक डॉ. सुधीर तांबे के मार्गदर्शन में जयहिंद जन आंदोलन की ओर से शादी में पुष्पमाला, फूलों के बुके सम्मान के लिए इस्तेमाल नहीं करने की अपील की गई थी। शादी में उपस्थित अतिथियों का स्वागत पौधे देकर करने की एक अनूठी परंपरा तहसील में शुरू हुई है। बेंद्रे परिवार ने भी इस अनूठी परंपरा का जतन करते समय शादी में उपस्थित लोगों को ढाई हजार से अधिक आम के पौधे दिए गए।