Arrested , Akola News, pistol , deshi katta seized,

Loading

अकोला. शहर में तथा तेल्हारा तहसील ग्राम हिवरखेड़ में इन दो स्थानों पर एक पिस्तौल, एक देशी कट्टा सहित 5 जिंदा काडतूस जब्त किए गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के हिंगना रोड क्षेत्र में युवक के पास विदेशी बनावट की पिस्तौल होने की सूचना पुराना शहर पुलिस को मिली. तदनुसार थानेदार सेवानंद वानखड़े के मार्गदर्शन में कर्मचारियों ने जांच शुरू की और नये हिंगना रोड निवासी विशाल तायड़े (22) और शुभम तायड़े (23) इन दोनों को हिरासत में लिया. इन आरोपियों के पास से विदेशी बनावट की पिस्तौल जब्त की.

यह युवक पिस्तौल कहां से लाए और इसे ले जाने का मकसद क्या था, इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस उप निरीक्षक करणकर, शैलेश पाचपोर, छोटू पवार, सागर सिरसाट, सनी सुरवाड़े, पवन डंबलकर की टीम ने शुक्रवार की सुबह की है. इसी तरह दूसरी कार्रवाई में हिवरखेड़ पुलिस ने गश्त के दौरान हिवरखेड़ में तलाशी लेने पर मराठा नगर क्षेत्र में दशरथ गावंडे के निवास पर देशी बनावट का देशी कट्टा और 5 जिंदा काडतूस मिले. जिसके विषय में पूछे जाने पर उनके पास लाइसेंस नहीं था.

जिससे पुलिस उप निरीक्षक गोपाल दातीर और उनकी टीम ने 30 हजार रू. मूल्य के देशी कट्टा और 5 जिंदा काडतूस जब्त कर लिए हैं. आरोपी गावंडे के खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई सहायक पुलिस निरीक्षक विजय चव्हाण के नेतृत्व में पीएसआई गोपाल दातीर, विनोद गोलाईत, योगेश इंगले, नीलेश खंडारे, सर्वेश कांबे, आशीष साबले, सोनल डाहे की टीम ने पंचों के समक्ष की है. इस तरह दो स्थानों से उक्त सामग्री जब्त की गयी है.