accident
File Photo

Loading

  • 3 युवकों पर चल रहा इलाज 

खामगांव: गणराय का विसर्जन कर जुनना से घर लौट रहे गणेशभक्तों के वाहन को एक ट्रक ने जनुना चौफुली पर दि 27 सितम्बर की रात 12 बजे टक्कर मारी थी. जिसमें वाहन में सवार गणेशभक्त घायल हुए थे. उस समय गुस्साए नागरिको ने ट्रक को आग लगा दी थी, हादसे में घायल एक युवक की इलाज के दौरन आज दि 30 सितम्बर को मौत हो गई.  

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अकोला की और साबण लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 6455 ने गणेश विसर्जन कर लौट रहे गणेश मंडल के टेम्पो वाहन क्रमांक एमएच 04 एफयू 245 को जोरदार टक्कर दि थी. इस हादसे में वाहन में सवार 12 गणेशभक्त घायल हुए थे, उन्हें नागरिकों ने तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल किया. घायलों में से नकुल जाधव की हालत गंभीर होने से उसे अकोला रेफर किया गया था. तो विनोद ढवले एवं रिंकू गायकवाड दोनो पर खामगांव के एक निजी अस्पताल में इलाज शुरू है.

नौ घायलों पर डाक्टरों ने प्रथमोपचापर करने के बाद उन्हें छुटटी दि गई थी. घटना के बाद गुस्साए नागरिकों ने ट्रक को आग लगा दि थी, घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से भाग गया था. इस बिच आज दि 30 सितम्बर को अकोला यहां  इलाज के दौरान नकुल जाधव की मौत हो गई. मामले की आगे कि जांच शिवाजी नगर पुलिस कर रही है.