murder
File Pic

    अकोला. तहसील के ग्राम उरल में धार्मिक स्थल पर एक 30 वर्षीय युवक का मृतदेह पाया गया. युवक के सिर पर लकड़ी के डंडे से वार कर हत्या किए जाने की जानकारी सामने आयी. युवक की पहचान उरल निवासी पवन वानखड़े के रूप में हुई है. इस बीच, घटना की सूचना मिलने पर उरल थाने के थानेदार अनंत वडतकार घटना स्थल पर पहुंचे. उसके बाद अकोला से डॉग टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाए गए.

    पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अकोला सामान्य अस्पताल भेज दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक को अज्ञात हमलावर ने लकड़ी के तख्ते से पीटा. सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. इस मामले में उरल के पुलिस पाटिल महादेव घोडस्कार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

    आरोपी की खोज जारी

    पवन वानखड़े के सिर पर वार करने से उसकी मौत हो गई. आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. उरल पुलिस ने पंचनामा कर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को संदेह है कि हत्यारा मृतक युवक का करीबी था, पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ने के लिए दस्ते भेजे हैं. इस बीच, क्या संदिग्ध के अलावा कोई और आरोपी है? इनकी भी तलाश की जा रही है. पुलिस सभी संभावनाओं की जांच कर रही है. इस बीच पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ उरल थाने में कई मामलों में मामला दर्ज किया गया है.

    जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी

    मृतक के ठिकाने की जांच की जा रही है. प्रारंभिक अनुमान है कि हत्या आपसी विवाद के कारण हुई होगी. सभी पक्षों से गहन पूछताछ की जा रही है. जांच अभी पूरी नहीं हुई है. हालांकि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.- अनंत वडतकर, थानेदार, उरल पुलिस थाना