31 दिसंबर की रात पुलिस फोर्स सड़कों पर रहेगी – रात 11 के बाद बिना कारण सड़कों पर न घूमें

  • जिला पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर

अकोला. अकोला महानगर में सरकार के आदेशानुसार रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी है. पुलिस विभाग द्वारा उस पर अमल किया जा रहा है. 31 दिसंबर की रात भी रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा. उस अनुसार रात 11 बजे के बाद अपने घरों में ही नव वर्ष का स्वागत करें. यह जानकारी बातचीत के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर ने दी.

उन्होंने बताया कि रात को जो लोग ट्रेन या बस से अकोला आते हैं उन लोगों को उनके घर पहुंचने के लिए रुकाया नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर की रात के समय शराब पीकर सड़कों पर वाहन न चलाएं. क्योंकि आप लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी पुलिस फोर्स सड़कों पर रहेगी. यदि पुलिस को कोई नशे में संदिग्ध व्यक्ति मिलता है तो जिला अस्पताल में उसका अल्कोहल चेक किया जाएगा और यदि व्यक्ति नशे में पाया गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने बताया कि शहर के सभी संवेदनशील क्षेत्रों और अनेक चौराहों पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी जारी रहेगी. सभी का काम है कि इस बारे में पुलिस को सहयोग दें. जी.श्रीधर ने कहा कि आप लोगों का आनेवाला नया वर्ष अच्छा रहे इसी अनुसार पुलिस कार्य कर रही है. कोई अनुचित या अप्रिय घटना न घटे इसके लिए भी पुलिस द्वारा लगातार प्रयत्न शुरू है.

सभी का काम है कि सरकार द्वारा जारी सूचनाओं का पालन करें और रात 11 से सुबह 6 बजे तक बिना किसी आवश्यक कार्य के बाहर न निकलें, किसी को अस्पताल जाना हो, दवा लेनी हो इन आवश्यक कार्यों के लिए पुलिस द्वारा सहयोग दिया जाएगा. लेकिन रात 11 बजे के बाद बिना किसी कारण के सड़कों पर घूमनेवालों पर कार्रवाई की जाएगी. यह भी पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर ने कहा. उन्होंने कहा कि सभी लोगों का सहयोग जरूरी है. आनेवाला नया वर्ष सभी के लिए अच्छा रहे यह वे चाहते हैं.