अज्ञात हमलावरों द्वारा प्रा. इंगले की सिर पर वार कर हत्या

Loading

अकोला. शनिवार की देर रात पुराना शहर थाना क्षेत्र के वाशिम बाइपास चौक के समीप मुख्य मार्ग पर समाजसेवी प्रा.रणजीत इंगले की अज्ञात हमलावरों ने सिर पर वार कर हत्या कर दी. रविवार सुबह इस घटना की खबर सामने आते ही शहर में हड़कंप मच गया. पुराना शहर थाने के थानेदार सेवानंदा वानखड़े को सूचना मिली कि शनिवार की रात करीब साढ़े 11 बजे वाशिम बाईपास पर हार्डवेयर की दूकान के सामने सड़क पर एक व्यक्ति पड़ा है और किसी ने उसके सिर पर किसी भारी हथियार से वार कर दिया है.

सूचना मिलते ही पुराना शहर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब वहां जाकर मुआयना किया तो देखा कि एक ट्रक के पीछे अंधेरे में खून से लथपथ एक व्यक्ति पड़ा हुआ है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हत्या किए गए व्यक्ति का नाम रणजीत इंगले (48) निवासी गंगा नगर, बायपास है. मृतक दोनों पैरों से विकलांग थे और प्रोफेसर थे.

घटना स्थल पर उनका दोपहिया वाहन खड़ा था. वाहन का कोई नुकसान नहीं हुआ है. बाइक पर रखी बैग और रुपये भी वही थे. घटना की सूचना मिलने पर अकोला शहर उप विभागीय पुलिस अधिकारी सुभाष दुधगांवकर, स्थानीय अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले व पुराना शहर थाने के निरीक्षक सेवानंद वानखड़े सहित स्टाफ मौके पर पहुंचा. फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों के कार्य पूरा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है.